तारक मेहता की सीधी साधी अंजलि भाभी पर्दे के पिछे चलातीं हैं बोल्डनेस का बाण, देखें तस्वीरें

Bold look of Tmkoc's Sunayana Fozdar: तारक मेहता की अंजलि भाभी उर्फ सुनयना फोजदार के बोल्ड लुक देखें।
Tarak Mehta's simple sister-in-law Anjali runs the arrow of boldness behind the scenes, see photos 12249

Bold look of Tmkoc’s Sunayana Fozdar: हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं सुनयना फोजदार (Sunayana Fozdar), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को खूब प्रभावित किया है और उन्हें अपनी ओर आकर्षित करने पर मजबूर किया है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta ka ooltah chashma) में अंजलि मेहता का किरदार निभा रही हैं। अभिनेत्री के इस किरदार को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। सुनयना काफी प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें अपने हुस्न का जादू चलाने में महारत हासिल है। अभिनेत्री को फैशन की बेहतरीन समझ है और वह अपने इस समझ का इस्तेमाल बखूबी करना जानती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री से जुड़ी विशेष खबर क्या है? आपको बता दें, अभिनेत्री अपने फैशन विकल्पों को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है और वह एक उत्साही सोशल मीडिया यूज़र भी है। अभिनेत्री के सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं। अभिनेत्री जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। अभिनेत्री अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए भी सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है और हमारे हाथ अभिनेत्री का बेहद खूबसूरत लुक्स लगा है। जिसे देखते ही आप सुनयना फोजदार के दीवाने हो जाएंगे। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।