तारक मेहता की… बबीता जी और अंजलि भाभी ने फैंस को किया फिट रहने के लिए प्रेरित

Know more about Munmun Dutta & Sunanya Faujdar:
Tarak Mehta's... Babita ji and Anjali Bhabhi inspire fans to stay fit 11394

Know more about Munmun Dutta & Sunanya Faujdar: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और फिट अभिनेत्रियों में से दो हैं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और सुनयना फोजदार (Sunanya Faujdar)। दोनों ही अभिनेत्रियां काफी आकर्षक और प्रभावशाली हैं, जिन्हें दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में महारत हासिल है। वर्तमान में मुनमुन दत्ता और सुनयना फोजदार लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने शानदार किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। आपको बता दें, अभिनेत्रियां फिटनेस फ्रीक है और अक्सर अपने प्रशंसकों को फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहती है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्रीयां अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार इन सितारों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नया क्या परोसा है? हाल ही में, अभिनेत्रियों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार तस्वीरों को शेयर किया। तस्वीरों में अभिनेत्रियां वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है। तस्वीरों को देखकर फैंस बेहद प्रभावित हुए हैं और हमें उनकी यह शानदार तस्वीर बेहद निराली लगी है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।