काम से ब्रेक लेना हमेशा ऊर्जा को नवीनीकृत करने में मदद करता है: कुमकुम भाग्य में वापस आने पर टीना फिलिप

Tina Philip talks about her comeback in Kumkum Bhagya: टीना फिलिप कुमकुम भाग्य में अपनी वापसी के बारे में दिलचस्प जानकारियां साझा करतीं हैं।
Taking a break from work always helps to renew energy: Tina Philip on coming back to Kumkum Bhagya 9983

Tina Philip talks about her comeback in Kumkum Bhagya: युवा और प्रतिभाशाली अभिनेत्री टीना फिलिप, ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेत्री एक आस्था ऐसी भी के साथ प्रसिद्ध हुईं, ने हाल ही में ज़ी टीवी के टेलीविजन कुमकुम भाग्य पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में रिया के रूप में शानदार वापसी की।

शो में छह साल के लीप से पहले, दर्शकों ने हमेशा रिया को नकारात्मक भूमिका में देखा, जो स्वार्थी, चालाक है और हमेशा रणबीर और प्राची को अलग करने की कोशिश करती है। शो में उनकी वापसी के साथ, दर्शकों को रिया का नया अवतार देखने को मिल रहा है। मनोरंजन न्यूज़ के साथ एक विशेष बातचीत में, टीना ने शो में अपने नए अवतार, चुनौतियों के बारे में बात की।

एक छोटे से ब्रेक के बाद आप शो में वापस आकर कैसा महसूस कर रहे हैं?

कुमकुम परिवार का फिर से हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं शूटिंग से चूक गया क्योंकि मैं वर्कहॉलिक हूं और सेट पर सभी को देखना मिस करता हूं। लेकिन अब मैं नई ऊर्जा और अधिक उत्साह के साथ वापस आ गया हूं। ब्रेक लेने से हमेशा आपकी ऊर्जा को नवीनीकृत करने और अपने चरित्र के लिए एक नए उत्साह के साथ वापस आने में मदद मिलती है।

कुमकुम भाग्य आपके लिए क्या मायने रखता है?

मुझे लगता है कि सेट पर सभी के साथ मेरा यही बंधन है। वह अपूरणीय है। यह वास्तव में एक बड़े खुशहाल परिवार की तरह है।

आपकी भूमिका और शो से सबसे बड़ी सीख क्या है?

मेरी सबसे बड़ी सीख यह है कि हर किरदार अच्छे और बुरे का मिश्रण है और मुझे अपने किरदार रिया या इस तथ्य पर गर्व है कि उसने अपने सभी गलत कामों को स्वीकार कर लिया है। एक वास्तविक परिवर्तन था। अपनी गलतियों को स्वीकार करना बहुत बड़ी बात है और मुझे खुशी है कि मेरा किरदार ऐसा कर सका। शो से, मुझे लगता है कि सेट पर सकारात्मक वाइब्स होना महत्वपूर्ण है, जिसका शो की सफलता में बहुत बड़ा हाथ है। अगर आप कभी सेट पर आएं तो आप देखेंगे कि लाइट टीम, एक्टर्स, हेयर टीम, कॉस्ट्यूम और डायरेक्शन सभी एक दूसरे के साथ तालमेल बिठाते हैं। यह एक बड़े संयुक्त परिवार की तरह है।

शो के इस चरण में आपकी क्या उम्मीदें हैं?

मैं अपने सिवा किसी और से शून्य अपेक्षाएं लेकर आया हूं। मेरी खुद से एक ही उम्मीद है कि मैं ईमानदारी से काम करना जारी रखूं और कभी भी अपने किरदार के साथ सहज न रहूं, इसलिए मैं हमेशा खुद को बेहतर करने के लिए प्रेरित करता हूं।

प्राची और रणबीर के साथ ऑन और ऑफ स्क्रीन फिर से जुड़कर कैसा महसूस हो रहा है?

हां, जब मैं ब्रेक पर था तब हम संपर्क में थे। लेकिन अब उन वार्तालापों को आमने-सामने होने पर बहुत मज़ा और मज़ाक के साथ मिलकर बहुत अच्छा लग रहा है। हालांकि मुझे अपनी बुजी की याद आती है

क्या शो में फिर नेगेटिव होंगी रिया?

अब तक एक वास्तविक परिवर्तन है। लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि परिवर्तन ही स्थायी है।

कोई अंतिम संदेश…

मैं कुमकुम भाग्य देखने के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं रिया 2.0 को उनके प्यार के लिए भी धन्यवाद देना चाहता हूं।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।