तारक मेहता की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने कोलंबिया में की जमकर मस्ती, देखें सबूत

Munmun Dutta's Thrilling Colombia: मुनमुन दत्ता इन दिनों कोलंबिया में अपनी छुट्टियों का लुफ्त उठा रही है।
तारक मेहता की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने कोलंबिया में की जमकर मस्ती, देखें सबूत 41323

Munmun Dutta’s Thrilling Colombia: टीवी इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने हाल ही में, मुंबई से उड़ान भरी और स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में कुछ घंटों तक इंतजार किया और अब, आखिरकार, वह अपने गंतव्य पर हैं। यात्रा की शौकीन अभिनेत्री अक्सर दुनिया भर में नई जगहों की यात्रा करती रहती हैं। और अब उनकी अगली मंजिल कोलंबिया है, जिसकी खास झलक को उन्होंने शेयर किया है।

बीते गुरुवार को, मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह अपने अगले वैकेशन पॉइंट के लिए, कोलंबिया पहुंच गई हैं, उन्होंने कहा, “और मैं अपनी मंजिल पर पहुंच गई हूं.. खूबसूरत कोलंबिया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह आखिरी बार यात्रा कर रही थीं।” 24 घंटे, और अब वह अंततः अपनी जगह पर है। “24 घंटे की यात्रा के बाद, मैं यहाँ हूँ!!” वह इस समय बोगोटा, कोलंबिया में है।

अपने मंजिल पर पहुंचकर मुनमुन ने अपने फैंस के साथ शहर की खास झलक साझा की। और दृश्यों के साथ, यह सब सुंदर और हरा-भरा है। उनकी रोमांचक यात्रा में कुछ कलात्मक दीवारें भी थीं। सड़क कला अद्भुत है और आंखों को आनंदित करती है। एक रोमांचक दिन के बाद, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री ने अपनी छुट्टियों की शुरुआत में अच्छे भोजन का आनंद लिया। “शुरुआत के लिए कुछ प्रामाणिक कोलंबिया अच्छे हैं।”

अपनी कोलम्बिया छुट्टियों के लिए, अभिनेत्री ताज़ा स्टाइल में तैयार हुई, जैसे उसने हरे रंग का को-ऑर्ड सेट पहना था, और न्यूनतम मेकअप के साथ, उसने अपना समग्र रूप पूरा किया।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।