तारक मेहता की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता की पहली पसंद है कोरियाई खाना, देखें सबूत

Know more about Munmun Dutta: मुनमुन दत्ता के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करें।
Taarak Mehta's Babita ji aka Munmun Dutta's first choice is Korean food, see proof 13510

Know more about Munmun Dutta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के किरदार द्वारा दर्शकों के दिलों में राज करने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सबसे फीट अदाकाराओं में से एक हैं, जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। वह अक्सर अपने हुस्न के जादू से सभी को मोहित करती रहती है। डीवा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया और एक विशेष स्थान को अपने नाम किया। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई भी पोस्ट शेयर करती है, तो फैंस उसपर भर-भर कर प्यार बरसाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ विशेष परोसा है और एक बड़े राज पर से पर्दा उठाया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए, अपने फैंस को अपने खाने की पसंद के बारे में जानकारी दी है। आपको बता दें, अभिनेत्री को कोरियाई खाने से काफी प्यार है और वह कोरिया की बीटीएस टीम की भी दीवानी है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो फिर एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।