तारक मेहता की अंजलि भाभी ने लाल रफ़ल साड़ी में बिखेरा जलवा, देखें सुनयना फौजदार का जादूई अवतार

Sunayana Fozdar Is Vision In Red Ruffle Saree: सुनयना फौजदार लाल रफ़ल साड़ी में ग्लैमर बिखेर रही है।
तारक मेहता की अंजलि भाभी ने लाल रफ़ल साड़ी में बिखेरा जलवा, देखें सुनयना फौजदार का जादूई अवतार 41228

Sunayana Fozdar Is Vision In Red Ruffle Saree: टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अपने दमदार कहानी के चलते जनता का पसंदीदा बना हुआ है। शो में तारक मेहता की पत्नी का किरदार निभाने वाली सुनयना फौजदार बेहद हसीन अभिनेत्री है, जिन्हे जनता‘अंजलि भाभी’ (Anjali Bhabhi) के नाम से पहचानते है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने ग्लैमर के जादू से सभी का दिल चुरा लिया है, जिसकी खास झलक हम आपको पेश करने वाले है।

सुनयना फौजदार का रेड रफ़ल साड़ी लुक

हाल ही में, अभिनेत्री ने आकर्षक लाल रफ़ल साड़ी द्वारा स्टाइल क्षेत्र की शोभा बढ़ाई है। डीवा ने अपने लाखो फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम के जरिए अपने हुस्न का तड़का लगाया है। अभिनेत्री के खुले बालों ने उनके चेहरे को आकर्षण प्रदान करने में सफलता हासिल की। खूबसूरत हार और झुमके उसके समग्र स्वरूप को निखारते हैं। साधारण सुनहरी चूड़ियों के साथ, वह एक अद्भुत क्षण लाने में सक्षम नजर आईं। कई सारे पोज में तस्वीरे खींचवाने के बाद उन्होंने यूजर्स की धड़कनों को तेज किया है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।