साड़ी में छलका सुरभि ज्योति का बोल्डनेस, देखें होश उड़ानें वाले अदाएं

Surbhi Jyoti Goes bold in Saree: साड़ी में बोल्ड हुईं सुरभि ज्योति।‌
Surbhi Jyoti's boldness spilled in saree, see mind-blowing acts 17627

Surbhi Jyoti Goes bold in Saree: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti), जो अपने अद्भुत अदाओं के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा है और वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है। डीवा इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा लाखों दिलों में राज कर रही है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ खास झलक को प्रदर्शित किया हैं, जिसमें वह बेहद शानदार और आकर्षक लग रही है।

डीवा वेस्टर्न स्टाइल के अलावा पारंपरिक साड़ी में भी रॉक करना जानती है। डीवा ने हाल ही में, एक वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह लाल रंग की साड़ी में लिपटी हुई और अपने बोल्डनेस को प्रदर्शित कर रही है। डीवा के वीडियो में ‘कभी-कभी मेरे दिल में’ गाना बज रहा हैं, जो सभी को उनकी ओर आकर्षित कर रहा है। वीडियो में अभिनेत्री की खुबसूरती साफ झलक रही है और उन्होंने अपने स्टाइल को बरकरार रखने के लिए कानों में बालियां, हाथों में कंगन और डिजाइनर ब्लाउज का सहारा लिया। इसके अलावा उनकी कातिलाना आंखों ने इंटरनेट पर विशेष तबाही मचाई। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।