मालदीव में मस्ती भरे पलों का लुत्फ उठा रही है सुरभि ज्योति, देखें दिलकश तस्वीरें

Surbhi Jyoti's Vacation Moment: मालदीव में मस्ती कर रही है सुरभि ज्योति।
Surbhi Jyoti is enjoying fun-filled moments in Maldives, see charming pictures 16886

Surbhi Jyoti’s Vacation Moment: टेलिविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti), जो‌ कई प्रतिभाओं की मालकिन है। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है। गौरतलब हैं, कि डीवा सोशल मीडिया हैंडल सक्रिय रहना पसंद करती हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके चाहने वाले उसपर भर-भर कर प्यार लुटाते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपने छुट्टियों का लुत्फ उठाने में व्यस्त है और सुरभि ने अपने छुट्टियों को यादगार बनाने के लिए मालदीव को चुना हैं।

मालदीव में मस्ती कर रही है सुरभि ज्योति

सुरभि पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने मालदीव की छुट्टियों के पलों को शेयर कर रही है और उन्होंने हाल ही में, भी एक नए तस्वीरों को शेयर किया है। इन नए तस्वीरों में, डीवा स्विमिंग पूल के किनारे पोज़ देती हुई नजर आ रही है और उन्होंने अपने फैशन समझ का इस्तेमाल करते हुए नीले रंग के क्रॉप टॉप और सफ़ेद शोर्ट पैंट को स्टाइल किया है। गोरे मुखड़े पर उन्होंने काले चश्मे को लगा है और तस्वीरों में जान फूंकने के लिए सुरभि ने प्यारी सी मुस्कान दी है। इसके साथ ही, अभिनेत्री ने कई अलग-अलग पोजो में तस्वीरें शेयर किया हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।