प्राकृति की गोद में छुट्टियां मना रही है सुरभि ज्योति, हसीन अंदाज के साथ शेयर किया ग्लैमर

Surbhi Jyoti Enjoying Vacation: प्राकृति की गोद में छुट्टियां मना रही है सुरभि ज्योति।
प्राकृति की गोद में छुट्टियां मना रही है सुरभि ज्योति, हसीन अंदाज के साथ शेयर किया ग्लैमर 37446

Surbhi Jyoti Enjoying Vacation: टेलीविजन जगत में अपने हुस्न के जलवे से लोगो को प्रभावित करने वाली सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) को भला को कौन नहीं जानता है। डीवा बेहद आकर्षक और प्रतिभाशाली है, जिनके पास कई प्रतिभाओं का खजाना मौजूद है। जैसा कि हम जानते हैं कि इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े ज्यादातर सितारे अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं और उन्हीं में से एक हैं सुरभि ज्योति। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की एक खास झलक शेयर किया है, जिसे देखकर सभी उनकी ओर आकर्षित हो गए हैं।

सुरभि ज्योति का वेकेशन लुक

सुरभि ने अपने 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने वेकेशन पल को सार्वजनिक किया है। आपको बता दें, अभिनेत्री इन दिनों दक्षिण भारत की यात्रा पर है, जहां से वह प्यारी- प्यारी तस्वीरो को शेयर कर रही है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, देखा जा सकता है, कि वह प्राकृति की गोद में मजे ले रही है और अपने चाय का लुफ्त उठा रही है। डीवा के पीछे झरना नजर आ रहा है, जो लोगो के मन को शांत करता हुआ नजर आ रहा है। इसके अलावा सुरभि ने टॉप के साथ कार्गो पैंट को अपने आकर्षण के जान फूंका है। प्यारी मुस्कान और कुदरती खूबसूरती के साथ वह लोगो के दिलो की धड़कनें तेज़ करने में सफल नजर आ रही है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।