सुरभि ज्योति और मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में फैंस के उड़ाए होश

देखिए सुरभि ज्योति और मौनी रॉय की ब्लैक आउटफिट उनके फैंस के होश उड़ा रहे हैं।देखिए
सुरभि ज्योति और मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में फैंस के उड़ाए होश 1746

सुरभि ज्योति और मौनी रॉय टीवी इंडस्ट्री की चहेती अभिनेत्री में से एक है।सुरभि ज्योति पंजाबी फ़िल्मों के साथ हिंदी टेलीविज़न में दिखाई देती हैं। उन्होंने 2010 में सोना के रूप में अखियां तो दूर जाए ना के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की। वह ज़ी टीवी के रोमांटिक क़ुबूल है में ज़ोया फारूकी के अपने किरदार के बाद प्रसिद्ध हुईं, जिसके लिए उन्होंने जीआर8 के लिए आईटीए अवार्ड्स सहित कई पुरस्कार जीते!

वहीं मौनी रॉय मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों और हिंदी टेलीविजन में काम करती हैं। उन्होंने अभिनय की शुरुआत ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ (2006) से की थी। नागिन और इसके सीक्वल नागिन 2 में इच्छाधारी नागिन के रूप में अभिनय करने के बाद रॉय सबसे महंगी हिंदी टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक बन गईं। उन्होंने अपने नाम कई अवॉर्ड किए हैं। मौनी टीवी के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।वह मेड इन चाइना, गोल्ड जैसे कई फिल्मों में दिख चुकी हैं।

सुरभि और मौनी दोनो अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। उनके फैंस उनके पोस्ट तश्वीरों और विडियो को बहुत पसंद करते हैं। ब्लैक कलर अक्सर एक्ट्रेस के पहली पसंद होती है और वह काफी अट्रैक्टिव भी लगता है।इसी बात को ध्यान में रखते हुए दोनो को ब्लैक ड्रेस में देखा गया है जहां वह बहुत हॉट दिख रही है।आप भी देखिए

इस बारे में आपकी क्या राय है? हमे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।