सिल्क साड़ियों में दिखा सुरभि चंदना का ग्लैमर, देखें तस्वीरें

Surbhi Chandna's Silk saree look: सिल्क साड़ियों में रॉक करती है सुरभि चंदना।‌
Surbhi Chandna's glamor in silk sarees, see photos 12955

Surbhi Chandna’s silk saree look: हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं सुरभि चंदना (Surbhi Chandna), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा काफी दिलों को अपना गुलाम बनाया है और उनमें से एक हम भी है। अभिनेत्री ने हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक लंबी सफर तय किया है और एक लंबी लोकप्रियता को अपने नाम किया है। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय धारावाहिक नागिन से हुई, जहां उनके शानदार किरदार को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। अभिनेत्री ने अक्सर अपने हॉट और आकर्षक लुक्स से दर्शकों का दिल जीता है।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री के पास आकषर्क रूप हैं,जिसकी वजह से वह युवाओं के दिलों में राज कर रही है। अभिनेत्री का फैशन स्टाइल बेहतरीन है और वह जब भी किसी परिधानों को अपने तन पर सजाती हैं, तो बिल्कुल अप्सरा लगती है। अभिनेत्री को सिल्क साड़ियों का बहुत शौक है और हमारे इस बात का सबुत मौजूद हैं। अभिनेत्री ने अपने सिल्क साड़ियों की पसंद को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं,जिसकी कुछ शानदार झलक हमारे पास मौजूद है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?‌ तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।