लिस्बन में धूम मचा रही है सुरभि चंदना, देखें तस्वीरें

Know more about the Surbhi Chandna: सुरभि चंदना के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Surbhi Chandna is making a splash in Lisbon, see photos 13140

भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं सुरभि चंदना (Surbhi Chandna), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक विशेष मुकाम हासिल किया है और उनपर नाज़ है। अभिनेत्री ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। सुरभि ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2009 में लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की थी। अभिनेत्री ने शो में स्वीटी की भूमिका द्वारा दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया था। इसके बाद अभिनेत्री ने कई धारावाहिकों में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया और दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री से जुड़ी नवीनतम समाचार क्या है? गौरतलब हैं, कि खुबसूरत अभिनेत्री अपने स्टाइल से दुनिया भर के लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है और इस बार अभिनेत्री ने अपने यात्रा के शौक की झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा शेयर की है। आपको बता दें, अभिनेत्री वर्तमान में, लिस्बन में मस्ती भरे पलों का लुत्फ उठा रही है। लिस्बन पुर्तगाल की राजधानी है और अभिनेत्री ने यहां के कुछ मनमोहक झांकियों को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो फिर एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।