फ्लोरल प्रिंटेड क्रॉप- टॉप में कहर ढा रही है सुंबुल तौकीर खान, देखे प्यारी तस्वीरे

Know more about Sumbul Touqeer Khan: सुंबुल तौकीर खान की ग्लैमरस अंदाज के बारे में पढ़िए।
फ्लोरल प्रिंटेड क्रॉप- टॉप में कहर ढा रही है सुंबुल तौकीर खान, देखे प्यारी तस्वीरे 34684

Know more about Sumbul Touqeer Khan: हिंदी टीवी जगत की सबसे खुबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं सुम्बुल तौकीर खान )Sumbul Touqeer Khan), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री ने भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और बेहद कम उम्र में उन्होंने एक लंबी लोकप्रियता को अपना गुलाम बनाया है। सुम्बुल लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं और एक विशेष प्रसिद्धी को अपने नाम किया। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को आकर्षित करती रहती है और इस बार अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है।

फ्लोरल प्रिंटेड क्रॉप- टॉप में सुंबुल तौकीर खान की खूबसूरती

अभिनेत्री ने अपने 16 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के सहारे अपने ग्लैमरस लुक को शेयर किया है। इस लुक के लिए अभिनेत्री ने फ्लोरल प्रिंटेड क्रॉप- टॉप के साथ सफेद पैंट को चुना है। कई सारे पोज में तस्वीरे खीचवाने के बाद अभिनेत्री ने सभी को अपनी ओर खींचा है। इसके अलावा उनके खुले बाल और प्यारी मुस्कान ने सभी का दिल जीतने का काम किया है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।