सुनहरे ऑफ शोल्डर लहंगे में सुंबुल तौकीर खान ने बिखेरा हुस्न का जलवा

Big Boss 16 fame Sumbul Touqeer Khan: सुनहरे ऑफ शोल्डर लहंगे में सुंबुल तौकीर खान ने बिखेरा हुस्न का जलवा।
सुनहरे ऑफ शोल्डर लहंगे में सुंबुल तौकीर खान ने बिखेरा हुस्न का जलवा 35274

Big Boss 16 fame Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लेने वाली सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) एक सच्ची फैशनिस्टा है। डीवा बेहद खूबसूरत और दिलकश अदाओं वाली हसीना है, जिनके पास लाखो फैंस की सेना मौजूद है। गौरतलब है, कि वह अपने ग्लैमर को शेयर करने के लिए अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती हैं, जिसपर उनके 16 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद है। डीवा द्वारा शेयर किए गए हर पोस्ट पर जनता खूब प्यार बरसाती है और एक बार फिर से हसीना सभी का दिल चुराने के लिए तैयार है।

सुनहरे ऑफ शोल्डर लहंगे में सुंबुल तौकीर खान

हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपने 16 लाख फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हुस्न का करिश्मा दिखाया है। इस बार अभिनेत्री ने अपने ग्लैमर में गोल्डन ऑफ शोल्डर लहंगे को शामिल किया है, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। सुंबुल ने तीन अलग- अलग अंदाज में तस्वीरों को सार्वजनिक किया है, जिनमे उनकी कातिलाना अंदाज साफ नजर आ रही है। डीवा ने गले में ड्रेस से मेल खाती हुई नेकलेस और सुंदर बालियों से अपने आकर्षण को निखारा है। साथ ही हाथो के गोल्डन कंगन ने भी उनके स्टाइल में जान फूंकी है। अपने स्टाइल की सबसे खूबसूरत बनाने के लिए डीवा ने नशीली आंखों में काजल और गुलाबी होठों के साथ मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको सुंबुल का लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।