पर्दे के पीछे भी मेहनत करती है सुम्बुल तौकीर खान, काव्या के सेट से सामने आया वीडियो

Kavya BTS Video: काव्या के सेट पर ट्रोली संभालती नजर आईं सुम्बुल तौकीर खान।
पर्दे के पीछे भी मेहनत करती है सुम्बुल तौकीर खान, काव्या के सेट से सामने आया वीडियो 30643

Kavya BTS Video: सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और चुलबुली अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो‌ कई प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री ने बेहद कम उम्र में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पैर जमाया और सभी को अपना दीवाना बनाया। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की फ़ैशन समझ बेहतरीन है और वह जब भी अपने फैशन विकल्पों को साझा करती हैं, तो उनके प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा उसे खूब पसंद किया जाता है। हालांकि, इस बार डीवा ने सभी का ध्यान अपने नए वीडियो के चलते खींचा हैं, जिसमें वह अपने नए शो काव्या के सेट पर ट्रोली खींचती हुई नजर आ रही है।

ट्रोली संभालती नजर आईं सुम्बुल तौकीर खान

सुम्बुल तौकीर खान की प्यारी मुस्कान ने सभी का दिन बना दिया, जब उनके बीटीएस वीडियो ने इंटरनेट पर दस्तक दी, तो सभी ने उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री काव्या के सेट पर कैमरामैन के ट्रोली को धकेलती नजर आ रही है। वीडियो के अनुसार, सलवार सूट में सजीं सुम्बुल बहुत बेहतरीन लग रही हैं, जिसमें उन्होंने अपनी प्यारी मुस्कान के साथ सभी का दिल जीत लिया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते है?

तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।