महाशिवरात्रि के दिन सिद्धार्थ निगम ने शेयर की विशेष क्लिप, देखें विडियो

Siddharth Nigam shared a special clip on Mahashivaratri: सिद्धार्थ निगम ने महाशिवरात्रि पर एक विशेष क्लिप साझा की।
Siddharth Nigam shares special clip on Mahashivaratri, watch video 2569

Siddharth Nigam shared a special clip on Mahashivaratri: एंटरटेनमेंट जगत और डिजिटल एंटरटेनमेंट जगत के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) । अभिनेता एक लोकप्रिय सोशल मीडिया हस्ती भी है और वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा सभी को मोहित करते रहते है। इस बार भी अभिनेता ने कुछ ऐसा ही किया। गौरतलब हैं, कि बीते दिन महाशिवरात्रि का महापर्व था और पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हस्ती इस रंग में रंगी नजर आई। एंटरटेनमेंट जगत के कई सितारों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल द्वारा अपने प्रशंसकों को महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं दी और प्रशंसकों ने भी उनके शुभकामनाओं का अभिवादन किया।

खैर, देवियों और सज्जनों अभिनेता के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेता सोशल मीडिया प्रभावकारी है और वह अपने फैंस से सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े रहते है। अभिनेता सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। हाल ही में,‌ अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार रील विडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह एक‌ महाशिवरात्रि के पावन पर्व से जुड़े हुए नजर आ रहे है। विडियो में उनके साथ भगवान शिव की एनिमेशन वाली चित्र नजर आ रही है। सिद्धार्थ के प्रशंसकों ने इस पोस्ट पर खूब स्नेह बरसाया है। अच्छा, क्या आप उनके महाशिवरात्रि वाले विडियो को देखना चाहेंगे? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।