सिद्धार्थ निगम ने दुबई से शेयर की दिलकश तस्वीर, आशी सिंह ने कहा- ‘सलाम साहब’

Siddharth Nigam and Ashi Singh: जानिए सिद्धार्थ निगम और आशी सिंह के जीवन में क्या हो रहा है
सिद्धार्थ निगम ने दुबई से शेयर की दिलकश तस्वीर, आशी सिंह ने कहा- 'सलाम साहब' 128

Siddharth Nigam and Ashi Singh: सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam)और आशी सिंह(Ashi Singh) हिंदी टीवी और डिजिटल मनोरंजन बिरादरी के दो सबसे प्यारे और पसंदीदा युवा अभिनेता और प्रदर्शनकारी कलाकार हैं। आपको बता दें कि दोनों ने बहुत कम उम्र और कम उम्र से ही हिंदी मनोरंजन क्षेत्र में काम करना शुरू कर दिया था और इन सभी वर्षों में दोनों को जिस तरह का प्यार और सराहना मिली है, यह स्वाभाविक ही है कि चीजें दोनों के लिए आश्चर्यजनक रूप से काम कर रही हैं। सिद्धार्थ निगम और आशी सिंह दोनों लंबे समय से हिंदी मनोरंजन उद्योग में अच्छी गुणवत्ता का काम कर रहे हैं और अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों के लिए धन्यवाद, उन्हें निश्चित रूप से अपनी अभिनय यात्रा में कुछ सबसे अविश्वसनीय चीजों का आशीर्वाद मिला है।

सिद्धार्थ निगम और आशी सिंह के साथ बात यह है कि वे दोनों हमेशा अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बीच एक अच्छा अंतर रखने में कामयाब रहे हैं और जिस तरह से वे हर समय संतुलन बनाए रखते हैं, वह हमें पसंद है। खैर, किसी भी अन्य विशेष अवसर की तरह, इस बार भी, हम उन्हें अपने लक्ज़री पलों को एक और सभी को दिखाते हुए देखते हैं। जहां सिद्धार्थ निगम दुबई में धमाका करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर आशी सिंह ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है, जहां वह ‘सलाम साहब’ कहती हैं। नीचे देखिए-

शब्द के सही और वास्तविक अर्थों में बिल्कुल अद्भुत और सनसनीखेज, है ना? शब्द के सही अर्थों में शानदार और अद्भुत? हमें नीचे कॉमेंट में अपने सभी विचार बताएं और अधिक जानकारी के लिए, Manoranjannews.com पर बने रहें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।