सिद्धार्थ निगम अपने नए हेयर स्टाइल में दिखे कुल और स्टाइलिश

सिद्धार्थ निगम के हेयर स्टाइल पर एक नजर डालिए
Siddharth Nigam looks cool and stylish in his new hairstyle 3888

सिद्धार्थ निगम हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के चहेते स्टार हैं। उन्होंने हमेशा अपने अभिनय से दर्शकों को इंप्रेस किया हैं उन्हें धूम 3 में साहिर और समर के बचपन का किरदार, कलर्स टीवी के चक्रवर्ती अशोक सम्राट में युवा मौर्य राजकुमार अशोक, स्टारप्लस के चंद्र नंदिनी में राजकुमार बिन्दुसार और सोनी सब के अलादीन – नाम तो सुना होगा में अलादीन के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है।

सिद्धार्थ निगम सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहते है ।वह अपने लुक और स्टाइल से हमेशा अपने फैंस को अपडेट करते रहते है। फैंस हमेशा अपने स्टार के हर रूप को प्यार करते हैं।

हालांकि, यह कोई हैरानी की बात नहीं है कि वह काफी स्टाइलिश स्टार भी हैं जो फैशन से प्यार करते हैं। और यह इसी बात से ज़ाहिर है की सिद्धार्थ अक्सर अपने लुक को बदलते रहते हैं।

एक बार फिर वह लड़कियों को अपने नए हेयरस्टाइल के साथ प्यार करने के लिए तैयार हैं। देखिए उनका स्टाइलिश फंकी हेयर स्टाइल जो उनके फैंस को बहुत पसंद है।

इस बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।