श्वेता तिवारी ने साड़ी में शेयर की अपनी स्टनिंग तस्वीर

श्वेता तिवारी साड़ी में बहुत स्टनिंग दिख रही है। देखिए यहां
Shweta Tiwari shared her stunning picture in saree 2933

श्वेता तिवारी एक भारतीय टेलीविजन एक्ट्रेस और फिल्म अभिनेत्री हैं। वह छोटे पर्दे पर प्रेरणा के नाम से जानी जाती हैं। इसी के साथ वह बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 4 की विजेता भी रह चुकीं हैं। वह स्टार प्लस के टीवी धारावाहिक “कसौटी जिंदगी की” में ‘प्रेरणा शर्मा’ की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं ।उन्होंने 1998 में टेलीविजन उद्योग मे अपना कदम रखा था। वह हिंदी फिल्म और टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय नाम हैं। अभिनेत्री श्वेता तिवारी स्टंट-आधारित रियलिटी टीवी शो “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11” का हिस्सा भी थी।

वह वेस्टर्न से लेकर एथनिक तक हर आउटफिट को कैरी करना जानती हैं। इसलिए आज भी वह लोगों के बीच काफी फेमस हैं। खासतौर पर उनकी साड़ी लुक्स बेहद अच्छे होते हैं। वह सिल्क से लेकर फ्लोरल तक की साड़ी पहन चुकी हैं। हर बार उनका लुक फैशन को दीवाना बना देता है। यहां हम उनके शीर साड़ी की सीरीज लेकर आए है जो आपको फैशन गोल दे रहे हैं। तस्वीर में वह ब्लू और येलो साड़ी में दिखाई दे रही है। तस्वीर में श्वेता कहर बरसा रही है।वह इस साड़ी में बहुत खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही है। देखिए तस्वीरें

आपको श्वेता का ये लुक कैसा लगा? हमें नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।