बेटी पलक तिवारी के साथ इस आलिशान घर में रहती हैं श्वेता तिवारी, देखें अनदेखी तस्वीरें

Shweta Tiwari lives with daughter Palak Tiwari in this luxurious house: श्वेता तिवारी के आलिशान घर की अंदरूनी तस्वीरें देखें।
Shweta Tiwari lives in this luxurious house with daughter Palak Tiwari, see unseen pictures 12106

Shweta Tiwari lives with daughter Palak Tiwari in this luxurious house: भारतीय मनोरंजन उद्योग की बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), जो अपने शानदार प्रदर्शन के साथ एक घरेलू नाम बन चुकी है। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और हम भी उनके दीवाने हैं। अभिनेत्री ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का खिताब भी अपने नाम किया है। अभिनेत्री की तरह उनकी लाडली बेटी पलक तिवारी भी काफी लोकप्रिय है और दोनों मां बेटी मनोरंजन उद्योग की प्रमुख महिलाओं की सुची में शामिल हैं। बता दें, पलक तिवारी सलमान खान के बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में शामिल हैं और पलक ने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है।

बिंग बॉस अभिनेत्री ने अपने शानदार अभिनय जीवन से एक शानदार घर बनाया हैं। जहां वह अपनी लाडली बेटी पलक तिवारी के साथ रहती है। अभिनेत्री का मुंबई में हैं, जहां वह अपने बच्चों के साथ एक आलिशान जीवन व्यतीत कर रही है। अभिनेत्री ने अपने घर के सजावट में बेहद खास ख्याल रखा है और साथ ही कलर में भी उन्हें विशेष ध्यान दिया है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।