श्वेता तिवारी और करिश्मा तन्ना ने साड़ी के साथ साजाया डिजाइनर ब्लाउज, ग्लैमरस लुक पर सभी ने बरसाया प्यार

Shweta Tiwari And Karishma Tanna Steal Hearts In Saree And Designer Blouse: टेलीविजन इंडस्ट्री की खूबसूरत राजकुमारियां श्वेता तिवारी और करिश्मा तन्ना ने अपने मनमोहक साड़ी और डिजाइनर ब्लाउज लुक से सभी का दिल चुराया है।
श्वेता तिवारी और करिश्मा तन्ना ने साड़ी के साथ साजाया डिजाइनर ब्लाउज, ग्लैमरस लुक पर सभी ने बरसाया प्यार 31981

Shweta Tiwari And Karishma Tanna Steal Hearts In Saree And Designer Blouse: टेलीविजन इंडस्ट्री की खुबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से दो हैं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari ) और करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna), जो अपने ग्लैमरस अदाओं के चलते युवाओं के दिलों में राज कर रही है। अभिनेत्रियों के चाहने वाले और प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वे जब भी अपने फैशन विकल्पों में कोई नया परीक्षण करती हैं, तो फैंस द्वारा उसे खूब पसंद किया जाता है। खैर , देवियों और सज्जनों, स्टाइलिश अभिनेत्रियां इस बार डिजाइनर ब्लाउज के साथ अपनी छह गज की साड़ी की खूबसूरती से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

श्वेता तिवारी की पर्पल साड़ी लुक

खुबसूरत श्वेता तिवारी की खुबसूरती दिन-प्रतिदिन और बढ़ती जा रही है। अभिनेत्री ने अपने नए लुक में तड़का लगाते हुए सोने के डॉट्स वाली एक शानदार बैंगनी साड़ी को अपने बदन पर लपेटा है। अभिनेत्री की साड़ी में शामिल कढ़ाईदार बॉर्डर ने उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगाए है। अभिनेत्री ने साड़ी को अपने मनमोहक ब्लाउज के साथ स्टाइल किया हैं, जो बेहद आकर्षक लग रहा है।

श्वेता के अद्भुत एसेसरीज़िंग

नशीली आंखों, लाल गालों, चमकदार होंठों और बिंदी के साथ पारंपरिक मेकअप में अभिनेत्री ने सभी को अपने वश में कर लिया है। वहीं, ग्रीन चोकर नेकलेस और ईयररिंग्स उनके देसीपन को पुरा करने में सक्षम नजर आ रहा हैं। बैंगनी रंग की चूड़ियाँ उनकी साड़ी के साथ मेल खाती हुई नजर आ रही हैं।

तमन्ना भाटिया का ब्लैक साड़ी में ग्लैमरस लुक

दिलकश अभिनेत्री ने मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई काली साड़ी में लिपटे हुए सभी के दिलों में खंजर घोंपा है। अभिनेत्री ने इस अद्भुत साड़ी लुक को ब्लैक बटरफ्लाई नेकलाइन स्लीवलेस ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है, जो उनके बदन पर बेहद शानदार लग रहा है। इसके अलावा उन्होंने हरे पन्ने वाले बालियों के साथ, अपनी खुबसूरती में निखार बढ़ाया है। स्लीक बन हेयरस्टाइल और डेवी मेकअप उन्हें शानदार बनाने में सफलता हासिल की है।

खैर, देवियों और सज्जनों, किसका लुक सबसे ज्यादा खुबसूरत लग रहा है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।