Shravani Spoiler: श्रवणी और शिवांश की हुई शादी, चंद्रा ने फिर रचा षड्यंत्र

Shravani Full Episode 176: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Spoiler: श्रवणी और शिवांश की हुई शादी, चंद्रा ने फिर रचा षड्यंत्र 36040

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो, में आप सभी देखेंगे कि श्रवणी के हाथ शिवांश के पिता का पोस्टपोटर्म रिपोर्ट लगता है, जिसमें साफ लिखा है, कि उनकी कत्ल के जिम्मेदार श्रवणी के पिता नहीं बल्कि कोई और है। बाद में, उसे पता चलता है, कि शिवांश के पिता का कत्ल शिवांश की मा यानी सुधा ने किया है। वह उसे बताती हैं, कि वह घरेलू हिंसा से परेशान थी, जिसके कारण उसने शिवांश के पिता का कत्ल कर दिया।

जल्दी ही श्रवणी इस बड़ी बात को अम्मा को बताती हैं, जिसके बाद शिवांश की शादी रोक दी जाती है। अम्मा फैसला करती हैं, की शिवांश की शादी श्रवणी से होगी, जिसके बाद उन दोनों की शादी हो जाती है। दोनों सभी का आशीर्वाद लेते हैं। मगर ताऊ जी श्रवणी के विदाई के लिए वक्त की मांग करते हैं, जिसपर अम्मा मंजूर हो जाती है। अगले दिन श्रवणी ताऊ जी के साथ बाजार जाती हैं, जहा चंद्रा की सहेली मधु ताऊ जी खुद टकराकर उनपर उन्हें छेड़ने का आरोप लगाती हैं। वह ताऊ जी को जैसे ही थप्पड़ मारने वाली होती हैं, वैसे ही श्रवणी आ जाती है और वह मधु को धकेल देती है। बाद में श्रवणी को पता चलता है, की मधु एक पुलिस है और वह पुलिस से बत्तिमीजी करने जुर्म में श्रवणी को गिरफ्तार करवा देती है। चंद्रा और मधु अपनी योजना पर खुश होते हैं, जबकि श्रवणी जेल में रोते रहती है।

एक नज़र नीचे डाले-

क्या शिवांश श्रवणी को जैल से बाहर निकाल पाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।