Shravani Full Episode: अम्मा ने किया बत्ती गुल, श्रवणी की रुकी पढ़ाई

Shravani Full Episode 181: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: अम्मा ने किया बत्ती गुल, श्रवणी की रुकी पढ़ाई 36515

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो, में आप ने अब तक देखा कि अम्मा को संभू की बात का बुरा लग जाता है और कहती है, कि इसका फैसला खुद श्रवणी करेगी। शंभू के जाने के बाद चंद्रा आती है और वह अम्मा को भड़काती है। वह अम्मा से कहती हैं, कि श्रवणी और शिवांश का कोई मेल नहीं है। इसके अलावा वह यह भी कहती है, कि श्रवणी डॉक्टर बन जाएगी और शिवांश एक चाय पकोड़े बेचने वाला ही रह जाएगा। दूसरी ओर श्रवणी की सहेलियां उससे उसके पति के बारे में पूछते हैं, जैसे ही उन्हें पता चलता है, कि शिवांश श्रवणी का पति है और वह कॉलेज के कैंटीन का मैनेजर है, तो वह सब उसका मजाक उड़ाने लगते हैं। जल्दी ही श्रवणी घर लौटती है और अम्मा उसे पढ़ाई छोड़ने के लिए कहती है। अम्मा उसे घर की जिम्मदारियां सौंपती है। बाद में, श्रवणी ताऊ जी से उनके भेजे गए गिफ्ट के बारे में सवाल करने के लिए ठाकुर हवेली जाती है, जिसके बाद उन्हें पता चलता है, कि शंभू को मजनू ने नहीं बल्कि किसी और सख्श ने किया था। मगर दूसरी ओर अम्मा अभी भी श्रवणी की पढ़ाई छुड़ाने के पीछे पड़ी हुई है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि श्रवणी घर पर आती है और वह शिवांश को बताती हैं, कि कल उसके एग्जाम्स है। वह परेशान है, कि कल एग्जाम और छठ पूजा दोनों एक साथ है और वह यह सब कैसे संभालेगी। हालांकि, शिवांश उसे हिम्मत देते हुए कहता है, कि वह सब कुछ आसानी से कर लेगी। बाद में, श्रवणी अपने एग्जाम्स के लिए पढ़ाई करना शुरू करती है, मगर जल्दी ही लाइट चली जाती है और उसकी पढ़ाई रुक जाती है। किंतु, इस बत्ती गुल के पीछे अम्मा का हाथ है, उन्होने घर के में कट आउट को निकाल दिया है, जिसके कारण श्रवणी पढ़ाई ना कर पाए। श्रवणी अपने कल के परीक्षा को लेकर चिंतित हो जाती है और अम्मा इस बात से खुश है, कि श्रवणी की पढ़ाई अब रुक जाएगी।

क्या श्रवणी एग्जाम में पास होगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।