बॉबी देओल के एनिमल वाले धुन पर थिरकी श्रवणी फेम सोनल खिलवानी, देखे वीडियो

Know more about the Shravani Fame Sonal khilawani: बॉबी देओल के एनिमल वाले धुन पर थिरकी श्रवणी फेम सोनल खिलवानी।
बॉबी देओल के एनिमल वाले धुन पर थिरकी श्रवणी फेम सोनल खिलवानी, देखे वीडियो 37879

Know more about the Shravani Fame Sonal khilawani: टेलीविज़न जगत की सबसे खूबसूरत और सबसे आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है सोनल खिलवानी (Sonal Khilwani), जो अपनी अद्भुत प्रतिभा के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहती है। साल 2001 में वाराणसी में जन्मी अभिनेत्री ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक बड़ी उपलब्धि को अपने नाम किया है। अभिनेत्री ने साल 2019 में स्टार प्लस के लोकप्रिय शो संजीवनी 2 में मानसी के रूप में अपने अभिनय करियर की नींव रखी और अब वह वर्तमान में, शेमारों के लोकप्रिय शो श्रवणी में श्रावणी के किरदार से जनता का मनोरंजन कर रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है। वह अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है, जिसपर उनके फैंस उनके नए लुक का इंतज़ार करते हैं। इन दिनों सभी पर रणबीर कपूर और बॉबी देओल अभिनीत फिल्म ‘एनिमल‘ का बुखार दिख रहा है और ऐसा लग रहा है, कि इसका शिकार हमारी टेलीविजन सुंदरी भी हो गई है।

बॉबी देओल के एनिमल वाले धुन पर थिरकी सोनल खिलवानी

हाल ही में, सोनल ने अपने नए डांस वीडियो को सभी के सामने पेश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। इस वीडियो में, वह फिल्म एनिमल में बॉबी देओल द्वारा किए गए डांस की नकल करती हुई नजर आ रही है। डीवा गाने के हर बीट पर अपनी चाल रख रही है और अपने डांस से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। सर पर ग्लास रख सोनल ने सभी को खूब प्रभावित किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने डांस लुक के लिए ब्लैक टॉप के साथ ब्राउन पैंट को स्टाइल किया है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।