श्रद्धा आर्या ने फ्लोरल साड़ी द्वारा चलाया फैशन का जादू, देखें हसीन अंदाज

Shraddha Arya's Prettiest Spin To Her Floral Saree: श्रद्धा आर्या ने फ्लोरल साड़ी द्वारा चलाया फैशन का जादू।
श्रद्धा आर्या ने फ्लोरल साड़ी द्वारा चलाया फैशन का जादू, देखें हसीन अंदाज 41319

Shraddha Arya’s Prettiest Spin To Her Floral Saree: प्रतिभाशाली, बहुमुखी और भव्य श्रद्धा आर्या भारतीय मनोरंजन जगत की धड़कन मानी जाती हैं। जैसा कि आप सभी को पता है, कि डीवा ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में प्रीता के किरदार से जनता के बीच पहचानी जाती हैं और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। अभिनेत्री की फैशन समझ बेहतरीन है और वह अपनी खूबसूरत पारंपरिक उपस्थिति के साथ फैशन गेम को एक पायदान ऊपर ले जाती है। नए तस्वीरों में, अभिनेत्री एक फ्लोरल प्रिंट वाले साड़ी द्वारा ग्लैमर बिखेर रही है।

श्रद्धा आर्या का फ्लोरल साड़ी लुक

अभिनेत्री सदाबहार सफेद साड़ी में अपनी जातीयता को अपनाती है। हर तरफ मनमोहक फ्लोरल प्रिंट उनके लुक में चार चांद लगा देते हैं। वह छह गज की इस खूबसूरत साड़ी को एक शानदार गुलाबी ब्लाउज के साथ जोड़ती है, जो एक सुंदर लुक देती है। ब्लाउज की फुली स्लीव्स और नीची नेकलाइन एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला दृश्य बनाती है। सफेद, गुलाबी और हरे रंग का यह संयोजन आंखों के लिए सुखद है।

श्रद्धा के पास हर लुक को परफेक्शन में लाने की क्षमता है और उन्होंने इस लुक के साथ भी ऐसा ही किया, क्योंकि वह अपने लुक को खूबसूरत पन्ना ऑक्सीडाइज्ड झुमकों से सजाती हैं। उन्होंने अपने बालों को कर्ल स्टाइल में खुला छोड़ा, जिससे एक फ्रेश लुक सामने आया। गुलाबी गुलाबी गालों और नग्न होंठों के साथ, श्रद्धा सभी को मोहित कर रही है। उनके माथे पर गुलाबी बिंदी उनके देसी ग्लैमर में चार चांद लगा देती है। पूरी तस्वीरों में उनकी करिश्माई मुस्कान चिंगारी की एक अतिरिक्त खुराक जोड़ती है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।