श्रद्धा आर्या ने ट्रेडिशनल और वेस्टर्न आउटफिट में मचाई धूम, देखिए उनके लुक की झलक

श्रद्धा आर्या के ट्रेडिशनल और वेस्टर्न आउटफिट पर एक नजर डालिए
Shraddha Arya rocked in traditional and western outfit, see glimpse of her look 3699

श्रद्धा आर्या भारतीय टीवी इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री में से एक हैं । वह लाइफ ओके के शो मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं । फिलहाल वह ज़ी टीवी के कुंडली भाग्य में डॉ. प्रीता अरोड़ा की भूमिका निभा रही हैं। 2019 में, उन्होंने आलम मक्कड़ के साथ एक प्रतियोगी के रूप में नच बलिए 9 में एक साथ भाग लिया। श्रद्धा आर्य ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की थी। लेकिन उन्हें प्रसिद्धि और नाम टीवी का चेहरा बनने के बाद मिली।

श्रद्धा हमेशा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से रूबरू होती रहती है। वह अपने लेटेस्ट पोस्ट और वीडियो से फैंस को इंप्रेस करती हैं और उनके फैंस भी उनके पोस्ट को बहुत पसंद करते हैं। श्रद्धा अक्सर ट्रेडिशनल में देखी जाती है और वह उसे बखूबी कैरी करती हैं। श्रद्धा वेस्टर्न रेलवे भी बखूबी कैरी करती है। वह हमेशा अपने लुक से फैंस का इंप्रेस करती है । यहां श्रद्धा ने पिंक ट्रेडिशनल लुक पहना हुआ है।तस्वीर में श्रद्धा बहुत खूबसूरत दिख रही है। इसके साथ श्रद्धा ने पिंक सेक्सी बॉडिकॉन ड्रेस पहनी है जहां वह बहुत हॉट लग रही है। देखिए तस्वीरें

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।