श्रद्धा आर्या, रशमी देसाई और मौनी रॉय के ब्लाउज लुक्स हैं सबसे क़माल, देखें सबूत

Shraddha Arya, Rashami Desai And Mouni Roy In Sultry Blouse Neck Design: श्रद्धा आर्या, रशमी देसाई और मौनी रॉय के शानदार ब्लाउज लुक्स के बारे में पढ़िए।
श्रद्धा आर्या, रशमी देसाई और मौनी रॉय के ब्लाउज लुक्स हैं सबसे क़माल, देखें सबूत 31184

Shraddha Arya, Rashami Desai And Mouni Roy In Sultry Blouse Neck Design: हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से तीन हैं श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya), रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और मौनी रॉय (Mouni Roy), जो अपने शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ अपने लाजवाब फैशन लुक्स के लिए भी जानी जाती है‌। अभिनेत्रियां अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के चलते इंटरनेट पर चमक बिखेरती रहती है और हमारे पास इन अभिनेत्रियों के कुछ शानदार ब्लाउज़ डिज़ाइन मौजूद हैं, जिन्हें आप अपने साड़ी के साथ स्टाइल करके रॉक कर सकते है।

श्रद्धा आर्या का प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज

प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज़ साड़ी लुक की रौनक बढ़ाने में सफल रहता है। इसे सजाकर अभिनेत्रियां अपने बोल्डनेस को प्रदर्शित करती हैं और कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या ने भी बिल्कुल ऐसा ही किया है। अभिनेत्री ने भूरे रंग के सी-थ्रू सेक्विन को एक भूरे रंग के गाउन प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज डिज़ाइन के साथ स्टाइल किया हैं। स्ट्रैपी स्लीव्स ने उनके ग्लैमरस लुक में तड़का लगाया है।

रश्मि देसाई का डीप वी-नेक ब्लाउज

गहरी वी-कट नेकलाइन आपकी कामुकता को प्रदर्शित करने में सक्षम है। रश्मि देसाई ने अपने कामुक बदन पर चमकदार साड़ी के साथ हरे गहरे वी-नेक ब्लाउज़ को सजाया हैं, जो उनके आर्कषण को दिखाने में सफल नजर आ रहा है। पतली स्लिप और गहरी नेकलाइन ने उनके बोल्डनेस को प्रदर्शित करने में अपार सफलताएं प्राप्त की।

मौनी रॉय का लो राउंड नेक ब्लाउज

नागिन फेम मौनी रॉय को फैशन की रानी कहा जाता है और उन्होंने अपने साड़ी लुक को लो राउंड नेक ब्लाउज के साथ चुना है। बिना आस्तीन के साथ अभिनेत्री ने आइवरी लो राउंड नेक ब्लाउज को स्टाइल करते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस आइवरी स्टाइल को और निखारने के लिए अभिनेत्री ने हार के सेट को चुना हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको किसका ब्लाउज़ डिज़ाइन पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।