पर्दे के पीछे बेहद मस्तीभरा जीवन व्यतीत करती है श्रद्धा आर्या,‌ देखें सबूत

Know more about Shraddha Aarya: श्रद्धा आर्या के बारे में जानें नवीनतम अपडेट।
Shraddha Arya leads a very fun life behind the scenes, see proof 5818

Know more about Shraddha Aarya: हिंदी टेलीविजन जगत की खूबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं श्रद्धा आर्या। जिन्हें सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी दिनचर्या को साझा करना पसंद हैं, डीवा एक एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने अद्भुत अंदाज को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्सर प्रदर्शित करती रहती है। कुंडली भाग्य फेम पर्दे पर अपने किरदार को बखूबी निभाना जानती है और वही दूसरी ओर वह पर्दे के पीछे वह अलग जीवन जीना पसंद करती हैं।

जैसा कि हम सभी को पता हैं, कुंडली भाग्य स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने अद्भुत फैशन आकर्षण को देखते हुए अक्सर अपने प्रशंसकों के लक्ष्यों को पूरा करना सुनिश्चित किया है और इस बार डीवा ने अपने जीवन के बारे में कुछ दिलचस्प झांकियां साझा करने की सोची है। अच्छा, क्या आप उनके पर्दे के पीछे के जीवन को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।