पफी स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ श्रद्धा आर्या ने बदन पर सजाया टिशू साड़ी, नए लुक की हुई खूब तारीफ

Latest look of Shraddha Arya: पफी स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ श्रद्धा आर्या ने बदन पर सजाया टिशू साड़ी।
पफी स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ श्रद्धा आर्या ने बदन पर सजाया टिशू साड़ी, नए लुक की हुई खूब तारीफ 37053

Latest look of Shraddha Arya: ज़ी टीवी (Zee Tv) के सबसे लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता (Preeta) का किरदार निभाने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) आए दिन अपने ग्लैमरस लुक के चलते तारीफे बटोरती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि उनकी फैशन समझ सबसे अनोखी है और वह जब भी अपने बदन पर कुछ नए लुक को ट्राय करती है, तो उसे उनके चाहने वालों द्वारा उसे खूब पसंद किया जाता है। इस बार टीवी की प्रीता ने अपने बदन पर टिशू साड़ी को सजाया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है, तो चलिए उनके इस ग्लैमरस लुक की गहराई में जाते हैं।

टिशू साड़ी में श्रद्धा आर्या का ग्लैमरस अंदाज

श्रद्धा ने अपने 58 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने इस अनोखे लुक को शेयर किया है। आपको बता दें, डीवा ने इस बार अपने बदन पर पिस्ता रंग की पफी स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ टिशू साड़ी को सजाया है, जो उनके पूरे तन से मेल खाती नजर आ रही है। इस साड़ी में लिपटी श्रद्धा बेहद आकर्षक लग रही है, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। साड़ी से मेल खाते ब्रेसलेट और चोकर ने उनके स्टाइल में चार चांद लगाए हैं। साथ गुलाबी होठों पर लिपस्टिक और चहरे पर बोल्ड मैकअप लगते हुए उन्होंने सभी को अपने आकर्षण में बांध ने का फैसला किया। कानो में सुंदर बालियों ने उनकी जादुई अवतार में जान फूंकी है, जबकि खुले बालों ने उन्हें सबसे ग्लैमरस अंदाज देने के मदद की है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।