गुड़िया की तरह प्यारी लगती है शिवांगी जोशी, देखें सबूत

Know more about Shivangi Joshi: शिवांगी जोशी के नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Shivangi Joshi looks cute like a doll, see proof 12064

Know more about Shivangi Joshi: स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) में नायरा के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) सबसे प्रतिभाशाली और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री की खुबसूरती बेहद प्रभावशाली और बेहद कमाल की है। वह जब भी अपने तस्वीरें को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसक उसपर भर-भर कर प्यार लुटाते हैं। डीवा अपनी हसीन अदाओं से लाखों लोगों के दिलों में राज कर रही है और इस सुची में हम भी शामिल है। शिवांगी हमेशा अपने प्रशंसकों को तरह-तरह के लुक्स द्वारा चौंकाती हैं, चाहे वह रेड कार्पेट पर हो, ऑनस्क्रीन हो या रोज़मर्रा के लुक में हो।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है। वह अपने वेस्टर्न स्टाइल लुक से हर किसी का दिल पिघला देती है। शिवांगी के चेहरे पर खूबसूरत मुस्कान और आत्मविश्वास है, जो उन्हें और भी खूबसूरत और आकर्षक बनाता है। हाल ही में, अभिनेत्री का एक शानदार तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी गति से वायरल हो रहा हैं, जिसमें उन्होंने एक ब्लैक आउटफिट को स्टाइल किया है। इस तस्वीर में वह हुबहू बार्बी डॉल लग रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको अभिनेत्री का ये लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।