छुट्टियों के मुड में है शिवांगी जोशी, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Know more about the Shivangi Joshi: शिवांगी जोशी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Shivangi Joshi is in the mood for holidays, shared the photo 13926

Know more about Shivangi Joshi: शिवांगी जोशी ने टेलीविजन इंडस्ट्री में एक विशेष पहचान स्थापित की है और डीवा को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री जब भी पर्दे पर अभिनय प्रदर्शित करती हैं, तो उनके चाहने वाले उसपर भर-भर कर प्यार लुटाते हैं। डीवा ने दर्शकों को कभी भी अपने प्रदर्शन से मायूस नहीं किया है और इस बात पर हमें उनपर गर्व है। शिवांगी जोशी को विशेष लोकप्रियता स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा सिंघानिया के किरदार द्वारा हासिल हुई, इस शो के बदौलत अभिनेत्री एक घरेलू नाम बनकर उभरी।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को यात्रा का बहुत शौक है और वह अपने सारे यात्रा पलों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करना पसंद करती हैं। डीवा जब भी अपने यात्रा पलों की झांकियां साझा करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर खूब प्यार लुटाया जाता है। खैर,इस बार भी डीवा अपने यात्रा पलों को शेयर कर रही है और अपने यात्रा का लुत्फ उठाने में व्यस्त है। अच्छा, क्या आप उनके यात्रा के पलों पर एक नजर डालना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।