शिवांगी जोशी, हिना खान या मौनी रॉय: इन अभिनेत्रियों की मिरर वर्क लहंगे ने खींचा सभी का ध्यान

Shivangi Joshi, Hina Khan or Mouni Roy: अभिनेत्रियों की शानदार तस्वीरों में एक नजर डालें।
Shivangi Joshi, Hina Khan or Mouni Roy: Mirror work lehengas of these actresses caught everyone's attention 10427

Shivangi Joshi, Hina Khan or Mouni Roy: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से तीन है शिवांगी जोशी, हिना खान और मौनी रॉय। इन अभिनेत्रियों की खुबसूरती काफी कमाल की है और उनके चाहने वालों की तादाद भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। अभिनेत्रियों ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वर्तमान समय में इन अभिनेत्रियों को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वे बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व की सुची में शामिल हैं, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्रीयां सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है।

वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। अभिनेत्रियां बेहद आकर्षक और स्टाइलिश अदाकाराओं की सुची में शामिल हैं, जो अपने फ़ैशन गोल द्वारा सभी को मदहोश करना जानती है। हाल ही में, अभिनेत्रियों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें उन्होंने अपनी चमकदार त्वचा पर मिरर वर्क लहंगे को स्टाइल किया है। इन अभिनेत्रियों के इस अवतार को प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को अभिनेत्रियों का ये शानदार अवतार कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।