शेरदील शेरगिल: सुरभि चांदना ने किरदार पर बरसाया प्यार, धीरज धूपर ने कहा- ‘स्नैक’

Sherdil Shergill: सुरभि चांदना (Surbhi Chandna) और धीरज धूपर(Dheeraj Dhoopar) के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट देखिए
शेरदील शेरगिल: सुरभि चांदना ने किरदार पर बरसाया प्यार, धीरज धूपर ने कहा- 'स्नैक' 160

Sherdil Shergill: सुरभि चांदना (Surbhi Chandna) और धीरज धूपर(Dheeraj Dhoopar) दो सबसे अद्भुत और प्रशंसित अभिनेता और प्रदर्शन करने वाले कलाकार हैं जो हमारे पास हिंदी टीवी इंडस्ट्री में हैं। उन दोनों ने इन सभी वर्षों में अतीत में अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत की है और कोई आश्चर्य नहीं है, आज वे सभी प्यार, प्रसिद्धि और ध्यान के पात्र हैं जो उनके रास्ते में आते हैं। सुरभि चांदना और धीरज धूपर दोनों ने अपनी स्टाइलिश और शानदार उपस्थिति के साथ वर्षों से कई लोगों का दिल जीता है और जब भी हम उन्हें देखते हैं तो हम शांत नहीं रह पाते हैं। सुरभि चंदना और धीरज धूपर दोनों ही सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं और इसीलिए, चाहे जो भी हो, जब भी वे सोशल मीडिया पर नए और रोमांचक पोस्ट शेयर करते हैं, तो इंटरनेट वास्तव में इसे पसंद कर रहा है।

तो, आप सभी को उनके लेटेस्ट सोशल मीडिया के बारे में बता रहे हैं खैर, फ़िलहाल सुरभि चांदना और धीरज धूपर दोनों ही अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सबका दिल जीत रहे हैं। जहां सुरभि चांदना वर्तमान में अपने शो के चरित्र पर बहुत प्यार और स्नेह बरसा रही हैं, वहीं दूसरी ओर, धीरज धूपर एक राजा की तरह अपना स्वैग दिखा रहे हैं और जिस तरह से वह ‘स्नैक’ होने की बात करते हैं, वह हमें बहुत पसंद है। अच्छा, क्या आप सब देखना चाहते हैं? नीचे देखिए –

खैर, बिल्कुल अद्भुत और आश्चर्यजनक, है ना? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने सभी विचार बताएं और अधिक अपडेट के लिए, Manoranjannews.com पर बने रहें।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।