रंग-बिरंगी कट-आउट ड्रेस में शहनाज गिल ने ढाया सितम, खुबसूरती देख फैंस हुए दीवाने

Know more about the Shehnaaz Gil: शहनाज गिल के नए लुक को बारे में पढ़िए।
रंग-बिरंगी कट-आउट ड्रेस में शहनाज गिल ने ढाया सितम, खुबसूरती देख फैंस हुए दीवाने 31409

Know more about the Shehnaaz Gil: शहनाज गिल भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं, जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। वह बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं। डीवा ने अपने दमदार प्रदर्शन द्वारा सभी को खूब मनोरंजित किया है। बिग बॉस फेम शहनाज गिल एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं। वह सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। रियलिटी शो बिग बॉस 13 में अपनी हिस्सा और सक्रिय भागीदारी के बाद डीवा समय के साथ एक अलग फैनबेस लेने में कामयाब रही है। जैसा कि आप सभी को पता हैं, कि वह एक सच्ची फैशनिस्टा है और उन्होंने इस बात का सबुत अपने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर किया हैं।

रंग-बिरंगी कट-आउट ड्रेस में शहनाज गिल

शहनाज ने अपने ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित करते हुए कई युवाओं का दिल चुराया हैं। अभिनेत्री ने अपने बदन पर रंग-बिरंगी कट-आउट बॉडीकॉन ड्रेस को स्टाइल किया हैं, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। अभिनेत्री ने अपने गोरे त्वचा पर मिनिमल मेकअप लुक का प्रयोग करते हुए कातिलाना पोज़ दिया है। इसके अलावा उन्होंने अपने स्टाइल कई अलग-अलग एसेसरीज की सहायता ली हैं, जिसमें सोने के कड़े, गोल्डन चेन समेत कई अन्य शामिल हैं। अभिनेत्री की नशीली आंखों ने सभी को अपनी ओर खींचा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।