शहनाज़ गिल ने इंटरनेट पर लगाया ग्लैमर का तड़का, फैंस हुए बेकाबू

Shehnaaz Gill's fashion look captivated everyone: अपने ग्लैमर्स अंदाज से सभी को मदहोश कर रही है शहनाज़ गिल, देखें तस्वीरें।
Shehnaaz Gill sizzles on the internet, fans go berserk 2745

Shehnaaz Gill’s fashion look captivated everyone: एंटरटेनमेंट जगत की हसीन अदाकाराओं में से एक हैं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)। जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल होने के बाद मिली। वह रियलिटी प्रतियोगिता बिग बॉस सीजन 13 में शीर्ष प्रतियोगियों में से एक थीं, और उन्होंने प्रशंसकों को सबसे अधिक आनंद दिया। डीवा एक खुबसूरत अभिनेत्री के साथ-साथ एक फैशनिस्टा भी है और उन्हें फैशन की अच्छी समझ है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को मोहित करती रहती है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार डीवा के जीवन में हमें नवीनतम में क्या देखने को मिला है? गौरतलब हैं, कि डीवा की फ़ैशन समझ बेहतरीन है और वह अपने स्टाइल को सबसे बेहतरीन अंदाज में अपनाती है। शहनाज गिल के सबसे बेहतरीन फैशन लुक को देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने शानदार फ्लोरल प्रिंटेड जैकट के साथ ब्रालेट को धारण किया है। डीवा ने इसके साथ शोर्ट्स को स्टाइल किया है। इस अवतार में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही है।

अभिनेत्री ने सभी का ध्यान अपने अद्भुत स्टेटमेंट स्लीव लेस साड़ी द्वारा खींचा। डीवा ने पिंक स्टेटमेंट स्लीव लेस साड़ी को बेहतरीन तरीके से स्टाइल किया है।

इस डिजाइनर शरारा सुट में डीवा बेहद खूबसूरत लग रही है और उन्होंने मिनिमल मेकअप लुक की सहायता से खुद को और निखारा है। और आकर्षक रूप प्राप्त करने के लिए डीवा ने एसेसरिज की सहायता ली।

खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा फैशन विकल्प आपको कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।