शमा सिकंदर ने फ्लोरल मिनी ड्रेस में दिखाई खूबसूरती, हसीन अदाओं पर कई दिल हुए फिदा

Latest Update Of Shama Sikander: शमा सिकंदर ने फ्लोरल मिनी ड्रेस में दिखाई खूबसूरती।
शमा सिकंदर ने फ्लोरल मिनी ड्रेस में दिखाई खूबसूरती, हसीन अदाओं पर कई दिल हुए फिदा 38435

Latest Update Of Shama Sikander: टीवी जगत और बॉलीवुड जगत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है शमा सिकंदर (Shama Sikander), को अपने आकर्षण के जादू से फैंस के दिलो में खंजर घोंप रही है। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में किया था। डीवा ने अमीर खान की फिल्म ‘मन‘ से अपने अभिनय करियर कि नीव रखी। इसके अलावा उन्होंने कई हिट टीवी शो में भी देखा गया है, जिसके कारण उन्होने काफी तारीफें बटोरी। गौरतलब है, कि डीवा बेहद प्रभावशाली और स्टाइलिश है, जिनकी खूबसूरती की दीवानगी फैंस के सर चढ़ बोलती है और एक बार फिर से उन्होंने अपने नए फैशन गेम से सभी को मोहित किया है।

फ्लोरल मिनी ड्रेस में शमा सिकंदर

शमा ने अपने 32 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ग्लैमरस अंदाज को शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक फ्लोरल प्रिंट वाले मिनी ड्रेस में लिपटी हुई नजर आ रही है। डीवा ने कई कातिलाना पोज के साथ अपने ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित किया है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज साफ झलक रहा है। डीवा के सुनहरे बालों को लहराते हुए खुला रखा है, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है। गुलाबी होठ और नशीली आंखों में काजल लगाए वह सभी का दिल चुरा रही है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।