शालिन भनोट ने अपनी पूर्व पत्नी दलजीत कौर की दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी कहां, मुझे अभी…

Shalin Bhanot breaks silence on his ex-wife Dalljiet Kaur's second marriage: शालिन भनोट ने अपनी पूर्व पत्नी दलजीत कौर की दूसरी शादी पर चुप्पी तोड़ी है।
Shalin Bhanot broke silence on his ex-wife Daljit Kaur's second marriage, where did I... 3324

Shalin Bhanot breaks silence on his ex-wife Daljit Kaur’s second marriage: लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 16 ने अपने अद्भुत प्रतियोगियों के चलते काफी सुर्खियां बटोर थी और बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का खिताब एम सी स्टेन ने अपने नाम किया। गौरतलब हैं, कि बिग बॉस के घर में सबसे बेहतरीन प्रतियोगियों में से एक थे शालिन भनोट (Shalin Bhanot)। जिन्होंने बेहद शानदार तरीके से गेम खेला। किंतु, जब वह घर में थे, तो उनकी पूर्व पत्नी दलजीत कौर ने घोषणा किया कि वह यूके में रहने वाले निखिल पटेल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। ई-टाइम्स की मिडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, वह शादी के बाद अपने नौ साल के बेटे, जयडन के साथ विदेश चली जाएंगी।

जब बिग बॉस 16 का सीजन खत्म हुआ, तो शालिन ने अपनी पुर्व पत्नी के बारे में बात की। ई-टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान शालिन ने कहां, “मुझे अभी उनसे मिलना और बात करना बाकी है। मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे वह सारी खुशियां दे जिसकी वह हकदार है। लोगों का आगे बढ़ना सामान्य बात है, और उन्हें जीवन को एक और मौका देना चाहिए। कुछ समायोजन करने की आवश्यकता है और यह ठीक है।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बात पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।