बिग बॉस गर्ल माहिरा शर्मा के हुस्न को देखकर फैन्स का मचला दिल, साड़ी पहनकर ढाया क़हर

Mahira Sharma’s Saree Look: बिग बॉस गर्ल माहिरा शर्मा के हुस्न को देखकर फैन्स का मचला दिल।
बिग बॉस गर्ल माहिरा शर्मा के हुस्न को देखकर फैन्स का मचला दिल, साड़ी पहनकर ढाया क़हर 32210

Mahira Sharma’s Saree Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और हसीन अभिनेत्रियों में से एक हैं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), जिनके एक दीदार से उनके चाहने वालों का दिन संवर जाता है। माहिरा एक जानी-मानी मॉडल और अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री ने कई सारे परियोजनाओं में अपने दमदार प्रदर्शन के बदौलत महफ़िल लुटीं है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं, जिसके बाद उनके प्रशंसकों की संख्या में गजब-की वृद्धि दर्ज की गई। गौरतलब हैं, कि वह बेहद शानदार और आकर्षक है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, कि वह वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक परिधानों में भी रॉक करना जानती है और इस बार उन्होंने अपने पारंपरिक साड़ी लुक से सभी की धड़कनें बढ़ाई है।

माहिरा शर्मा का साड़ी लुक

हाल ही में, माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीरों के सेट को शेयर किया हैं, जिसमें वह काले रंग की साड़ी में लिपटी हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री का गोरे बदन पर काले रंग की साड़ी ने करिश्माई प्रदर्शन किया। डीवा ने अपने फैशन समझ को पेश करते हुए पुरी बाह वाली ब्लाउज को चुना है, जिसमे बेहतरीन बॉर्डर भी शामिल है । इसके अलावा उन्होंने बालों में गजरा सजाते हूए कई अलग-अलग पोजो से युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करने कि कोशिश की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अभीनेत्री का ग्लैमरस लुक आप सभी को कैसा लगा है? हमे अपनी राय कमेंट सेक्शन में बताए और जुड़े रह हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।