ऐश्वर्या शर्मा को विंटेज लुक में लिपटा देख यूजर्स को याद आया रेखा का जमाना

Bigg Boss fame Aishwarya Sharma dons Rekha’s Look: ऐश्वर्या शर्मा को विंटेज लुक में लिपटा देख यूजर्स को याद आया रेखा का जमाना।
ऐश्वर्या शर्मा को विंटेज लुक में लिपटा देख यूजर्स को याद आया रेखा का जमाना 42116

Bigg Boss fame Aishwarya Sharma dons Rekha’s Look: टीवी जगत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma), जो अपनी अद्भुत प्रतिभा के बदौलत दर्शको के दिलो में राज कर रही है। अभिनेत्री के पास कई प्रतिभाओं का खजाना है, जिसमें से एक है फैशन की अच्छी समझ। डीवा कई सारे लुक में रॉक कर चुकी है और अब वह 60 के दशक के लुक से यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। आपको बता दें, अभिनेत्री हाल ही में, प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स में पहुंची थी। इस सम्मान समारोह में वह पर्पल साड़ी में लिपटी हुई नजर आईं, जिसे देखकर हमें दिग्गज अभिनेत्री रेखा का जमाना याद आ गया और यूजर्स ने भी इस बारे में अपनी- अपनी प्रतिक्रिया साझा की है।

ऐश्वर्या शर्मा का विंटेज लुक

ऐश्वर्या शर्मा ने अपने फोटोशूट को शेयर करने के लिए अपने 22 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की मदद ली है। डीवा के पोस्ट पर यूजर्स द्वारा खूब स्नेह बरसाया जा रहा है। डीवा ने इस लुक बेहद निराले ढंग से सजाया है, जिसके लिए गले में हार, बालों में गुलाब और हाथों में क्लासिक घड़ी की सहायता ली है। इसके अलावा यूजर्स की माने तो अभिनेत्रियों का विंटेज लुक उन्हें रेखा का वाइब परोस रहा है। अच्छा, तो आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।