देखिए वो अभिनेत्री जो कभी करती थी टीवी पर राज, आज है टीवी से दूर

देखिए उन अभिनेत्रियों की लिस्ट जो कभी टीवी पर राज करती थीं, अब खाली बैठे काट रहीं दिन
See the actress who used to rule TV, today she is away from TV 7353

आज लोगों के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से ज्यादा टीवी एक्ट्रेसेस की पॉपुलैरिटी है।उन्हें घर-घर पहचाना जाता है। लोग उनके रियल नाम से ज्यादा उनके स्क्रीन नाम से जानते हैं। पिछले एक-दो साल में हमने कई टीवी एक्ट्रेस को स्क्रीन पर नहीं देखा है। इन एक्ट्रेसेज ने एक दौर में टीवी पर राज किया था, स्क्रीन पर सशक्त और संघर्ष करने वाली महिलाओं के किरदार निभाया। लेकिन अब ये महिलाएं टीवी से पूरी तरह से गायब हो गई हैं। हम आज आपके सामने उन 5 अभिनेत्रियों की लिस्ट लेकर आए जो अभी कई वर्षो से टीवी से गायब है:

रुबीना दिलैक:

इस लिस्ट में पहला नाम रुबीना दिलैक का है। रुबीना ने छोटी बहू, शक्ति- अस्तित्व के एहसास की जैसे कई सुपरहिट शो la हिस्सा रही है। वह बिग बॉस 14 की विनर भी रही। लेकिन अब टीवी स्क्रीन से पूरी तरह गायब हैं। उनके फैंस सिर्फ उन्हे सोशल मीडिया पर ही देख पाते हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी:

दिव्यांका त्रिपाठी ने ‘ये है मोहब्बतें’ से खूब लोकप्रियता हासिल की। ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’, ‘तेरी मेरी लव स्टोरीज’, ‘मिस्टर एंड मिसेज इलाहाबाद वाले जैसे कई सुपरहिट शो से उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की।वह ‘खतरों कि खिलाड़ी 12’ की रनरअप भी रही है।फिलहाल उनके पास कोई काम नहीं है फैंस उनके वापसी का बी sanri से इंतजार कर रहे हैं।

निया शर्मा:

निया शर्मा ने ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’ और ‘जमाई राजा’ जैसे सुपरहिट शो से लोगों के दिलों पर राज किया। वह नागिन 4 का भी हिस्सा रह चुकी है। पिछले साल उन्होंने ‘झलक दिखला जा 10’ में पार्टिसिपेट किया और इसके बाद से खाली बैठी हुई है। उनके फैंस उन्हे सिर्फ सोशल मीडिया और यूट्यूब पर देख पाते है।

अंकिता लोखंडे:

अंकिता लोखंडे ने जी टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से खूब ख्याति हासिल की और अर्चना के नाम से घर-घर में पहचानी गईं। इस शो के बाद उन्होंने साल 2021 में उन्होंने ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ वेब सीरीज में काम किया। शादी के बाद उन्होंने पति विक्की जैन संग मिलकर ‘स्मार्ट जोड़ी’ की विनर बनी। लेकिन वह अब घर पर बैठी हैं। उनके पास अभी कोई काम नहीं है और उनके फैंस उनका बेसब्री से स्क्रीन पर आने का इंतजार कर रहे हैं।

दीपिका कक्कड़:

दीपिका कक्कर ने पिछले 3 साल से टीवी के लिए काम नहीं किया। कलर्स के शो ‘ससुराल सिमर का’ से वह फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुई। पिछले 3 साल से वह यूट्यूब वीडियो बना रही हैं। फैंस उनके वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस बारे में आपकी क्या राय है? हमे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।