देखिए निया शर्मा का बैकलेस आउटफिट में स्टनिंग लुक, फैंस के उड़े होश

निया शर्मा के बैकलेस आउटफिट में स्टनिंग तश्वीर शेयर किया।देखिए
देखिए निया शर्मा का बैकलेस आउटफिट में स्टनिंग लुक, फैंस के उड़े होश 1874

निया शर्मा हिंदी टीवी इंडस्ट्री की चहेती अभिनेत्री और लोकप्रिय मॉडल हैं ।उन्हें एक हज़ारों में मेरी बहना है, ज़ी टीवी के जमाई राजा में रोशनी पटेल, कलर्स टीवी के इश्क में मरजावां में आरोही कश्यप और नागिन 4 बृंदा पारेख की भूमिका के लिए जाना जाता है। 2017 में, उसने खतरों के खिलाड़ी 8 में भाग लिया और एक फाइनलिस्ट के रूप में उभर कर आई।

निया शर्मा एक फैशन आइकन है। वह हमेशा अपने फैशन से अपने फैंस को इंप्रेस करती रहती है।वह अपने सोशल अकाउंट पर हमेशा अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीर शेयर करती रहती है जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। वह हमेशा अपने लुक से अपने फैंस को अपना दीवाना बनाती है। वह अक्सर बैकलेस आउटफिट में नजर आती है। तस्वीर में वह व्हाइट बैकलेस तस्वीर में बहुत बोल्ड दिख रही है।उन्होंने बोल्ड रेड लिपस्टिक के साथ इस लुक को पूरा किया। दूसरे तश्वीर में ब्लैक आउटफिट में दिख रही है जिसमें वह बहुत बोल्ड दिख रही है।
तीसरे तस्वीर में सिमरी बैकलेस तस्वीर में दिख रही है जो काफी स्टनिंग दिखती हैं।

आपको कौन सा लुक पसंद आया ? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।