देखिए अवनीत कौर के पिंक ड्रेस में हॉट तश्विरे

अवनीत कौर पिंक ड्रेस के बहुत खूबसूरत लग रही है,देखिए
देखिए अवनीत कौर के पिंक ड्रेस में हॉट तश्विरे 551

अवनीत कौर टीवी एक्ट्रेस ,डांसर और मॉडल हैं। वह मर्दानी में मीरा, चंद्र नंदिनी में चारुमति,और अलादीन – नाम तो सुना होगा में राजकुमारी यासमीन के किरदार के लिए जानी जाती हैं।

कौर ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में ज़ी टीवी के डांस शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से की थी जहां वह सेमीफाइनल से पहले ही बाहर हो गई थी।

जिसके बाद अवनीत ने 2012 में लाइफ ओके के मेरी मां से अभिनय की शुरुआत की, जहां उन्होंने झिलमिल की भूमिका निभाई। फिर, उन्होंने सब टीवी के टेढ़े हैं पर तेरे मेरे हैं में अभिनय किया। वह झलक दिखला जा का भी हिस्सा रही थी।

अवनीत अभी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और कंगना रनौत की टीकू वेड्स शेरू में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

अवनीत कौर एक फैशन आइकन भी है जहां वह अपने आउटफिट से फैंस को फैशन गोल देती रहती हैं। फिलहाल अवनीत पिंक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। तश्वीर में वह पिंक मिडी पहने दिखाई दे रही है जहां उन्होंने खुले कर्ल हेयर के साथ न्यूड मेकअप किया था।दूसरी तस्वीर में वह मिनी स्कर्ट और पिंक टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही थी।तीसरे तस्वीर में वह फ्लोरल पिंक फ्रॉक में दिखाई दे रही जो बहुत सुंदर लग रहा है।

नीचे देखिए तस्वीरें

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।