कजरारी आंखें, कानों में झुमका और बदन पर लहंगा लपेटे फैंस को दीवाना बना रही है सपना चौधरी

Sapna Chaudhary’s latest Lehenga Look: बदन पर लहंगा लपेटे फैंस को दीवाना बना रही है सपना चौधरी।
कजरारी आंखें, कानों में झुमका और बदन पर लहंगा लपेटे फैंस को दीवाना बना रही है सपना चौधरी 43348

Sapna Chaudhary’s latest Lehenga Look: अपनी बेबाक अंदाज और अद्भुत प्रतिभा के चलते जनता के दिलो में राज करने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। डीवा कई प्रतिभाओं की मालकिन है, जिसकी झलक हमें अक्सर उनके सोशल मीडिया हैंडल पर देखने को मिलती है। मशहूर गायिका और प्रदर्शनकारी हस्ती की खूबसूरती बेहद निराली है और उनकी फैशन समझ बेहद गजब की है, जिसकी तारीफ हर कोई करता है। सपना वेस्टर्न लुक से लेकर पारंपरिक लुक में भी ग्लैमर बिखेरना जानती है और एक बार फिर से उन्होंने हमें इसका सबूत दिया है। दरअसल, डीवा ने हाल ही में, अपने लहंगे लुक को शेयर किया, जिसे देखकर सभी की आंखे खुली की खुली रह गई।

सपना चौधरी का ग्लैमरस लहंगा लुक

सपना ने अपने 61 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हुस्न का करिश्मा दिखाया है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, चार अलग-अलग तस्वीरें है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है। बिग बॉस फेम ने अपने हुस्न के जलवे को शेयर करने के लिए हल्की गुलाबी और आइवरी रंग की लहंगे का चुनाव किया है। इस लहंगे में लिपटी सपना बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही है। डीवा ने लाल ब्लाउज और कढ़ाई दार दुप्पटे के साथ स्टाइल किया है, जो उनके स्टाइल को निराला बना रहा है। जबकि कानो में सुंदर बालियों ने उन्हें सबसे प्यारा लुक दिया। वहीं कजरारी आंखों में काजल और गुलाबी मेकअप के साथ उन्होंने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाया। साथ ही डीवा ने सुनहरे लहराते हुए बालों ने भी उनके लुक में जान फूंकी है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।