रोशनी वालिया बनी ऑटो रिक्शा ड्राइवर, जाने क्या है पूरा मामला

Know more about the Roshni Walia: रोशनी वालिया के बारे में नई अपडेट पढ़िए।
रोशनी वालिया बनी ऑटो रिक्शा ड्राइवर, जाने क्या है पूरा मामला 41387

Know more about the Roshni Walia: टीवी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाली सबसे हसीन और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक है रोशनी वालिया (Roshni Walia), जो अपने दमदार अभिनय के साथ- साथ अपने बोल्ड अदाओं के लिए भी जानी जाती है। गौरतलब है, कि अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में शुरू किया किया था, जिसके बाद उन्होंने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल किया। हालांकि, इन दिनों वह अपनी नटखट अंदाज के कारण सुर्खियो में बनी हुई है, जिसकी खास झलक इंटरनेट पर काफी तगड़ी गति से वायरल हो रही है।

रोशनी वालिया बनी ऑटो रिक्शा ड्राइवर

रोशनी एक सोशल मीडिया सनसनी है, जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। डीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 22 लाख फॉलोअर्स की सेना मौजूद है, जो उन्हें खूब प्यार करते हैं। हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह ऑटो रिक्शा ड्राइवर के रूप में नजर आ रही है। ऑटो रिक्शा के अगली सीट पर बैठ कर डीवा पूछ रही है, कि ” कहां जाना है आपको राइड पर, चलो।” इसके अलावा वीडियो में देखा जा सकता है, कि उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाले मिनी ड्रेस को अपने बदन पर सजाया है, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही है।

एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।