पर्पल पैंटसूट में रीम शेख ने शेयर किया रॉयल लुक, देखें दिल चुराने वाला अवतार

रीम शेख ने अपने रॉयल पर्पल पैंटसूट में सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है।
पर्पल पैंटसूट में रीम शेख ने शेयर किया रॉयल लुक, देखें दिल चुराने वाला अवतार 41466

रीम शेख मनोरंजन उद्योग और फैशन की दुनिया की जानी मानी हस्तियों में से एक है, जिनके चाहने वालों की तादात अनगिनत है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री के पास हर लुक को खूबसूरती से खींचने और उसे उत्कृष्ट कृति में बदलने की क्षमता है। फैशन के प्रति उनकी समझ कई लोगों के लिए प्रेरणा है और नवीनतम भी इसका अपवाद नहीं है। आइए नीचे एक नजर डालें.

पैंटसूट में रीम शेख

रीम ने शानदार साटन पर्पल पैंटसूट में अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन किया, जिसमें टाई-नॉट पैटर्न वाली ढीली साटन शर्ट के साथ एक काले रंग की ब्रैलेट भी शामिल है, जो उन्हें बेहतरीन अवतार प्रदान कर रहा है। मैचिंग पैंट उनके लुक के साथ खूब जंच रही है। साटन कपड़े की चमकदार बनावट वाह-वाह लगती है। यह जीवंत पैंटसूट न्यूनतम चमक में आकर्षण का केंद्र बनने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

अपने स्टेटमेंट स्टाइल के बारे में बात करते हुए, रीम स्ट्रेट, ओपन हेयरस्टाइल में अपना सैस दिखाती हैं, जिससे हम उनके दीवाने हो जाते हैं। बोल्ड ब्लैक काजल उनकी आंखों की खूबसूरती को बढ़ा रहा है। परफेक्ट बेस और गुलाबी गालों के साथ वह आकर्षक दिखती हैं। उसके मुलायम गुलाबी होंठ उसके होठों को परिभाषित करते हैं। छोटे स्टड इयररिंग्स उसके क्लास के पूरक हैं, और सादगी परिष्कार की एक अतिरिक्त खुराक जोड़ती है। आकर्षक पोज़ में, रीम शेख ने सैसी अवतार में अपना स्वैग दिखाया है, जिसे देखकर सभी मदहोश हो गए है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।