रश्मि देसाई या देवोलिना भट्टाचार्जी: फ्लोरल साड़ी में किसने ढाया कहर?

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने फ्लोरल साड़ी में अपना खूबसूरत लुक शेयर किया
Rashmi Desai or Devoleena Bhattacharjee: Who created havoc in the floral saree? 7065

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत और चहेती अभिनेत्रियों में से है।दोनो ने अपने अभिनय से हमेशा दर्शकों को प्रभावित किया है।रश्मि और देवोलीना दोनो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी है।बिग बॉस के में दोनो के बीच दोस्ती हुई और यह आज भी कायम है।

दोनो अभिनेत्री बेहद स्टाइलिश है और वह अपने शानदार लुक्स द्वारा सभी को मोहित करती है।दोनो एक सच्ची फैशनिस्टा भी है। दोनो अभिनेत्री अक्सर अपने प्रशंसकों को अपने फ़ैशन विकल्पों द्वारा आकर्षित करती रहती है। वेस्टर्न स्टाइल हो या ट्रेडिशनल साड़ी स्टाइल हो दिया सभी में रॉक करना जानती है। उन्होंने अपने शानदार साड़ी अवतार से सभी को हैरान कर दिया।हम यहां दोनो को फ्लोरल साड़ी में देखा जा रहा है। रश्मि ने जहां इस साड़ी को मिनिमल मेकअप और सिंपल ज्वेलरी के साथ टीमअप किया। इस साड़ी के साथ रश्मि ने बिंदी भी इस्तेमाल किया को उनपर बहुत जच रहा है।वही देवोलीना ने अपनी फ्लोरल साड़ी को ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी के साथ टीमअप किया। देवोलीना ने एक सन किस्सड तस्वीर शेयर की थी। नीचे एक नजर डालिए-

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।