रश्मि देसाई ने अपने अद्भुत डांस से किया सभी को आकर्षित, देखें वीडियो

Know more about Rashmi Desai: रश्मि देसाई ने अपने अद्भुत डांस से किया सभी को आकर्षित।
Rashmi Desai attracted everyone with her amazing dance, watch video 4932

Know more about Rashmi Desai: टेलीविजन इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) । अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में अपार सफलता प्राप्त की है। डीवा काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। अभिनेत्री ने हिंदी उद्योग के अलावा कई अन्य भाषाओं की इंडस्ट्री में भी अपना परचम लहराया है। डीवा को विशेष लोकप्रियता बिग बॉस सीजन 13 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल होने के बाद प्राप्त हुई। अभिनेत्री को कई संगीत वीडियो और भोजपुरी सिनेमा में चित्रित किया गया है। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज से फैन्स को मदहोश करती रहती हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह लता मंगेशकर द्वारा गाए गाने पर प्रदर्शन करती नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने हरे रंग की साड़ी में लिपटी हुई है और वह बेहद आकर्षक लग रही है। अच्छा, क्या आप भी अभिनेत्री का शानदार वीडियो देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।