रक्षाबंधन मुझे पुरानी यादों में ले जाता है: शिव ठाकरे

Shiv Thakare's Rakshabandhan plan: शिव ठाकरे के पास रक्षाबंधन का त्योहार मनाने की अलग-अलग योजनाएं हैं।
रक्षाबंधन मुझे पुरानी यादों में ले जाता है: शिव ठाकरे 26434

Shiv Thakare’s Rakshabandhan plan: रक्षाबंधन का त्योहार भाई और बहन के लिए बेहद विशेष होता है। इस दिन बहनें अपने भाइयों के हाथों में राखी बांधती हैं और उनसे हमेशा अपने रक्षक देवदूत बने रहने का वादा लेती हैं। हमारे लोकप्रिय स्टार शिव ठाकरे, जो लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 से प्रसिद्ध हुए और वर्तमान में रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले कलर्स टीवी के ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में एक प्रतियोगी के रूप में नजर आ रहे हैं, उनके पास त्योहार मनाने की अलग-अलग योजनाएं हैं।

IWMBuzz.com के साथ एक विशेष बातचीत के दौरान शिव ने अपनी राखी उत्सव की योजना का खुलासा किया और कहा, “मेरी बहन हमेशा मेरी रॉक और पार्टनर-इन-क्राइम रही है। मैं एक भाई के रूप में अपनी भूमिका से अधिक गंभीरता से किसी और चीज़ को नहीं लेता। इस रिश्ते ने मुझे सिखाया कि भावनात्मक परिपक्वता के मामले में बहनें भाइयों से कहीं आगे हैं। मैं अपनी बहन से किसी भी विषय पर बात कर सकता हूं और एक समझदार व्यक्ति के रूप में उसकी अंतर्दृष्टि ने मुझे जीवन में कई स्थितियों से निपटने में मदद की है। मैं उसे अपने जीवन में पाकर बहुत भाग्यशाली हूं। रक्षाबंधन मुझे पुरानी यादों में खो देता है, और मैं उन सभी मज़ेदार पलों के बारे में सोचता हूँ जो हमने एक साथ बिताए हैं। हमारे बीच जो झगड़े हुए और जो प्यार हम साझा करते हैं, वह हमेशा मेरे अस्तित्व में एक बड़ा हिस्सा रहेगा।”

मनोरंजन न्यूज़ की ओर से हमारे पाठकों को रक्षाबंधन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएँ!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।