राधाकृष्ण फेम मल्लिका सिंह है कत्थक की दीवानी, देखें सबूत

Mallika Singh New update: मल्लिका सिंह ने किया शानदार कत्थक नृत्य।
Radhakrishna fame Mallika Singh is crazy about Kathak, see proof 17290

Mallika Singh New update: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं मल्लिका सिंह (Mallika Singh), जिन्होंने राधाकृष्ण शो द्वारा दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान को अपना बनाया। डीवा ने शो में राधारानी का किरदार निभाया है। वह बेहद शानदार और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। दर्शक उनके दीवाने हैं और उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेत्री ने अपने कमाल के प्रदर्शन के साथ लाखों दिलों में जगह बनाई है और उस सुची में हम भी शामिल है। डीवा कई प्रतिभाओं की मालकिन है और उन्हें कत्थक नृत्य से एक विशेष लगाव है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने इस लगाव को शेयर किया हैं।

https://www.instagram.com/reel/CtQgE–rfI6/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने प्राकृतिक से जुड़ी झांकियों को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और हमारे पास इसका सबूत मौजूद है। वीडियो में, डीवा न अपने कत्थक प्रदर्शन का जादू चलाया हैं, जिसमें उनके पैरों में घुंघरू बंधे हुए हैं और वह अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी का दिल जीत रही है। डीवा ने सिंपल हरें रंग का सलवार सूट को स्टाइल किया है और साथ ही उनकी प्राकृतिक सुंदरता ने सभी को उनकी ओर आकर्षित किया।‌ अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।