सच्ची प्राकृति प्रेमी है राधाकृष्ण फेम मल्लिका सिंह, देखें सबूत

Mallika Singh: मल्लिका सिंह प्रकृति प्रेमी है।
Radhakrishna fame Mallika Singh is a true nature lover, see proof 11642

Mallika Singh: राधाकृष्ण फेम मल्लिका सिंह को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद शानदार और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। दर्शक उनके दीवाने हैं और उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। अभिनेत्री ने अपने कमाल के प्रदर्शन के साथ लाखों दिलों में जगह बनाई है और उस सुची में हम भी शामिल है। डीवा प्रकृति से जुड़ी हुई शख्सियत हैं और वह प्राकृतिक के पास रहना पसंद करती हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने प्राकृतिक से जुड़ी झांकियों को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और हमारे पास इसका सबूत मौजूद है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता स्टार भारत के लोकप्रिय धारावाहिक राधाकृष्ण में राधा के किरदार द्वारा हासिल हुई है। दर्शकों ने अभिनेत्री के इस किरदार पर खूब स्नेह लुटाया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।